सेवा के लिए एनएफएल सलाम | एनएफएल.कॉम

द्वारा प्रस्तुत

एनएफएल भागीदारी, अनुदान, और सेवा पुरुषों और महिलाओं की मान्यता के माध्यम से हमारी सेना की सेवा और बलिदान के लिए अपना आभार प्रकट करता है।

सेवा सदस्यों, दिग्गजों और उनके परिवारों का समर्थन करने वाले संगठनों के साथ साझेदारी करके, एनएफएल हमारे देश के नायकों के लिए सकारात्मक प्रभाव पैदा करने के लिए अपने मंच और संसाधनों का उपयोग करता है।

एनएफएल फुटबॉल के अपने साझा प्रेम के माध्यम से सेवा सदस्यों और उनके परिवारों को एक साथ लाता है और सेवा करने वालों को एक दूसरे से जुड़ने के अवसर प्रदान करता है।

बार्ट सालगाडो | सेवा को सलाम

बार्ट सालगाडो पर सेवा कहानी को सलाम।

रेमन ओजेडा | सेवा को सलाम

बेकर मेफील्ड और कैलेस कैंपबेल रेमन ओजेदा पर "सैल्यूट टू सर्विस" कहानी साझा करते हैं।

लीग के सैन्य गैर-लाभकारी भागीदारों के लिए एनएफएल के धन उगाहने के प्रयासों का अवलोकन

एनएफएल ने अपने सैन्य गैर-लाभकारी भागीदारों को $58 मिलियन से अधिक का दान दिया है। सभी एनएफएल सैल्यूट टू सर्विस उत्पाद आधिकारिक एनएफएल लाइसेंसधारियों द्वारा निर्मित किए जाते हैं। एनएफएल लाइसेंसधारियों के रूप में, ऐसी कंपनियां दुनिया भर में खुदरा विक्रेताओं को आधिकारिक रूप से लाइसेंस प्राप्त उत्पादों की बिक्री करते समय एनएफएल को रॉयल्टी (थोक या खुदरा बिक्री का %) का भुगतान करती हैं। एनएफएल को उस थोक या खुदरा रॉयल्टी का भुगतान प्राप्त होता है जब लाइसेंसधारक अपने संबंधित एनएफएल लाइसेंस प्राप्त उत्पादों को उपभोक्ताओं, वितरकों और खुदरा विक्रेताओं को बेचते हैं (यानी, रॉयल्टी खुदरा विक्रेताओं की उपभोक्ता-सामना वाली कीमतों पर स्टोर या ऑनलाइन पर आधारित नहीं है)।

अतिरिक्त जानकारिया

एनएफएल नीलामी: एनएफएल नीलामी पर नीलाम किए गए सेल्यूट से सेवा उत्पादों के बिक्री मूल्य का 100% सीधे एनएफएल के सैन्य गैर-लाभकारी भागीदारों के पास जाता है, जिसे एनएफएल द्वारा प्रत्येक सीजन में अपने विवेक से नामित किया जाता है।

रिटेल में: एनएफएल सेल्यूट टू सर्विस उत्पादों की बिक्री से प्राप्त किसी भी रॉयल्टी (या अन्य आय) को बरकरार नहीं रखता है। वे सभी फंड (आइटम के आधार पर प्रत्येक आइटम के खरीद मूल्य के 5% और 20% के बीच) एनएफएल के सैन्य गैर-लाभकारी भागीदारों को दान कर दिए जाते हैं, जिन्हें एनएफएल द्वारा प्रत्येक सीजन में अपने विवेकाधिकार से नामित किया जाता है।